कुल दृश्यपृष्ठ

Sunday, January 6, 2013

जनसम्पर्क: रेल रोको आंदोलन



अब आंदोलन होंगे समूचे बुन्देलखंड में :भूपेन्द्र सिंह


सागर।  सांसद भूपेन्द्र सिंह ने कहा केन्द्र की कांग्रेस सरकार बुन्देलखंड की उपेक्षा कर रही। इसलिए अब समूचे बुन्देलखंड में केन्द्र सरकार के विरूद्ध आंदोलन होंगे। इसी क्रम में आगामी 11 जनवरी को सागर में एक प्रभावी रेल रोको आंदोलन होगा। यह बात उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा के वार्षिक मिलन समारोह में बालाजी मंदिर प्रांगण में कही।

श्री सिंह ने कहा कि केन्द्र की कांग्रेस सरकार बुन्देलखंड में सडक़, सिंचाई, रेल सुविधाओं की उपेक्षा कर रही हैं। भाजपा आंदोलनों के माध्यम से जनता में यह संदेश देना चाहती है कि केन्द्र की कांग्रेस सरकार बुन्देलखंड के साथ भेदभाव क्यों कर रही है। उन्होंने कहा कि रेल रोको आंदोलन प्रभावी होना चाहिए और सभी भाजपा कार्यकर्ता सुबह 5 बजे से सागर रेलवे स्टेशन पहुँचें। सांसद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आम जनता से यह भी अपील की जा रही है कि 11 जनवरी को रेल से यात्रा न करें। इससे यात्रा बाधित होगी।

भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि रेल्वे को बीना-कटनी ट्रेक से सबसे ज्यादा राजस्व की प्राप्त होती है। फिर भी केन्द्र सरकार इसी क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रही है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष जाहर सिंह ने कहा कि रेल रोको आंदोलन भाजपा का कार्यक्रम है। इसमें बढ चढक़र भाजपा कार्यकर्ता शामिल हों क्योंकि केन्द्र की कांग्रेस सरकार बुन्देलखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। कार्यक्रम को विधायक शैलेन्द्र एवं महिला वित्त विकास निगम की अध्यक्ष श्रीमती सुधा जैन ने भी संबोधित किया ।

इससे पहले सांसद भूपेन्द्र सिंह ने सदर बाजार क्षेत्र में रेल रोको आंदोलन के लिए किए जा रहे जन सम्पर्क का शुभारंभ किया। सांसद के साथ जन सम्पर्क  में, अनुराग प्यासी, , वीरेन्द्र पटेल, आदि शामिल थे। 

No comments: