कुल दृश्यपृष्ठ

Thursday, November 14, 2013



कांग्रेस हर मोर्चे पर विफल          
सागर। भारतीय जनता पार्टी आज पूरे प्रदेष में चुनाव अभियान का प्रारंभ कर रही है, इस चुनाव अभियान में आज राष्ट्रीय नेताओं की प्रदेष के विभिन्न स्थानों में चुनावी सभाएॅ चल रही है, साथ ही मुख्यमंत्री षिवराज सिंह सहित प्रदेष के प्रमुख नेता सभाएॅ कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहॉ की आपने 2003 एवं 2008 में भारतीय जनता पार्टी पर अपना विष्वास जता कर हमें मध्यप्रदेष में जो आपकी सेवा करने का अवसर प्रदान किया उस पर हमें विष्वास है कि हम निष्चित रूप से खरे उतरें है। वे देवरी विधानसभा के गौरझामर में भाजपा प्रत्याषी रतन सिंह सिलारपुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।  श्री तोमर ने कहॉ कि 25 तारीख को विधानसभा का निर्वाचन होना है, और लोकतंत्र में निर्वाचन जनता के लिए सबसें बड़ा अवसर है।  श्री तोमर ने कहॉ कि मध्यप्रदेष में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाना है। प्रदेष को कांग्रेस मुक्त करना है।
मुहैया सुविधाएं  मूलभूत सुविधायें
सागर।भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लिए अनेक जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लोगों को लाभान्वित किया और सागर में सबसे ज्यादा विकास के कार्यो को मैंने स्वयं लगातार आदिमजाति कल्याण विभाग, बुन्देलखण्ड विकास प्राधिकरण नगर निगम एवं विधायक निधि के अलावा अन्य मदों से कराया। हरिजन बहुल्य वार्डो में बड़े पैमाने पर विकास कार्य मेरे द्वारा कराये गये साथ ही यहांॅं पर रहने वाले लोगों के लिये मूलभूत सुविधायें मुहैया कराने के साथ-साथ राज्य बीमारी सहायता निधि जैसे कई योजनाओं का लाभ आम मतदाताओं में दिलाया गया। उक्त उद्गार भाजपा प्रत्याषी सागर विधायक षैलैन्द्र जैन ने गुरूगोविंदसिंह वार्ड, विठ्ठल नगर वार्ड में जनसम्पर्क के दौरान मतदाताओं को दिये।
      उक्त दोनो वार्ड में विधायक षैलेन्द्र जैन के प्रयास से लगभग 2करोड़ स्नसे से विकास कराया गया जिसमें रोड नाली बिजली के नवीन खंवे, स्कूल में अतिरक्ति कक्षो का निमार्ण बाल्मिकि भवन का निमार्ण आदि कार्य कराये गयंे। उन्होनें कहा कि आज जो षेष कार्य रह गये है उन्हें हर हाल में अतिषीघ्र पूर्ण कराया जावेगा। आप सभी लोगों को सामाजिक कार्यक्रमों के लिए विषाल अम्वेडकर भवन का निर्माण कराया। जनसम्पर्क गुरूगोविंद वार्ड में षिव मंदिर झासी रोड से प्रारंभ होगा। जनसम्पर्क के दौरान आम मतदाताओं में भाजपा प्रत्याषी विधायक षैलेन्द्र जैन को लेकर उत्साह देखा गया जनसंपर्क के दौरान सैकड़ो की संख्या में वार्डवाषी विधायक के साथ हो गये और उन्होने भी सहयोग की अपील की जनसपर्क के दौरान विधायक षैलेन्द्र जैन का आममतदाताओं द्वारा जगह जगह पर पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया गया।
नरेन्द्र मोदी 18 की सागर में आमसभा
सागर। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 नबंवर को सागर में  आमसभा को संबोधित करेगें। वे दोपहर 12ः30 बजे छतरपुर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में जन सभा को संबोधित करने के पश्चाात हैलीकाप्टर से सागर पहुचेगें। दोपहर 02ः30 बजे सागर के खेल-परिसर मैदान में एक विषाल आमसभा को संबोधित करेगें।
उमाभारती •ी बांदरी में आमसभा १५ •ो
खुरई। पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमाभारती १५ नवंबर •ो शाम चार बजे बांदरी में आम सभा •ो संबोधित •रेंगी। भाजपा •े  मुख्य चुनाव •ार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है •ि भाजपा •ी सुश्री उमाभारती हेली•ाप्टर से खुरई विधानसभा क्षेत्र •े बांदरी पहुंचेगी और शाम चार बजे बंडा तिगड्डा  स्थित मैदान में आमसभा •रेंगी।


No comments: