कुल दृश्यपृष्ठ

Monday, December 24, 2012

सागर में भी गैंग रेप



समूहिक बलात्कार का प्रकरण दर्ज

सागर।थाना गोपालगंज के अप0क्र0 482/12 के तहत धारा 376.2.जी..342.323.506.34.ताहि का अपराध दर्ज किया गया है। घटना तिली अस्पताल वार्ड का वाथरूम क्षेत्र की है। जहां एक महिला उम्र 28 साल निवासी थाना विनायका ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी  शनि बाल्मीक, राहुल, सचिन, सफाई कर्मी तिली अस्पताल सागर द्वारा फरियादी को अस्पताल के वाथरूम मे बंद करके बारी बारी से बलात्कार किया। आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है।आईजी पंकज श्रीवास्तव ने प़त्रकार वार्ता में बताया कि मामले का जल्द ही निराकरण किया जाएगा।साथ ही मामले की विवेचना सही तरीके से कराई जाएगी,जिससे कोर्ट से सख्त सजा आरोपियों को मिल सके।

शपथ ग्रहण की

सागर ।भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्म दिवस के एक दिवस पूर्व 24 दिसम्बर सागर जिले में सुषासन दिवस के रूप में मनाया गया । जिसमें मुख्य अतिथि विधायक शैलेन्द्र जैन ने शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सुषासन के उच्चतम मापदण्डों को स्थापित करने के लिये शपथ ग्रहण कराई । इस अवसर पर कलेक्टर योगेन्द्र शर्मा और अन्य अधिकारी मौजूद थे । स्थानीय स्वीडिषमिषन स्कूल के सभागार में सुषासन दिवस समारोह में मुख्य अतिथि ने विक्रमादित्य के सुषासन का उल्लेख किया ।

सुषासन दिवस समारोह में कलेक्टर ने कहा कि सुषासन दिवस पर हम सब अधिकारी और कर्मचारी अपने कर्त्तव्य और जिम्मेदारी को समझे । हम केवल कागजी घोडे दौडाकर अपने काम से निवृत्त न हो ।पूर्व में अतिथिजनों ने दीप प्रज्जवलित कर सुषासन दिवस का शुभारंभ किया । कार्यक्रम संचालन सहायक संचालक षिक्षा डा.धीरेन्द्र मिश्रा ने और आभार प्रदर्षन जिला षिक्षा अधिकारी डा.आर.एन.शुक्ला ने किया । इस अवसर पर अनेक अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे ।

No comments: