कुल दृश्यपृष्ठ

Thursday, September 19, 2013

बधाई

भावी पी.एम. बनने की भी बधाई 

नई दिल्ली। पी.एम. प्रत्याशी घोषित होने के बाद भा.ज.पा. मुख्यालय में ओम जी ने न.मो. नमः के अभिवादन से न.मो. को नमन करते हुए न. मोदी से मिलते हुये व उन्हें हिन्दी दिवस की शुभकामनाएँ देते हुए ओमजी ने भा.ज.पा. के मुख्यालय में ही न. मोदी से हिन्दी, हिन्दू व अखण्ड हिन्दुस्थान की समृ(ि का वचन लेते हुए न. मोदी को पी.एम. प्रत्याशी घोषित किए जाने पर उन्हें बधई देते हुए वहां पर उपस्थित अन्य वरिष्ठतम भा.ज.पा. नेताओं को भी मिठाई खिलाते हुये ओमजी ने उन्हें भी बधई सहित ध्न्यवाद दिया।
स्वामी ओमजी ने उपरोक्त सुअवसर पर नरेन्द्र मोदी को अभी से भारत का भावी प्रधनमंत्राी घोषित करते हुए 2014 के चुनाव से एक वर्ष पहले ही एडवान्स में उन्हें भावी पी.एम. बनने की भी बधई दे डाली जिसके लिए श्री नरेन्द्र मोदी जी ने खुद ओमजी को ध्न्यवाद देते हुए हिन्दी, हिन्दू व अखण्ड राष्ट्रात्मक समृ(ि का आश्वासन सहित वचन दिया।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले जून में गोआ में किए गए भा.ज.पा. के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अध्विेशन के दौरान श्री लालकृष्ण आडवाणी द्वारा केन्द्रीय प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष के रूप में श्री न. मोदी के मनोनयन का विरोध् किया गया था तब ओमजी हिन्दू राष्ट्र निर्माण महासंघ व नरेन्द्र मोदी ब्रिगेड आर्मी तथा ओमजी  विश्वहिन्दू वीर सेना आदि अनेकों वैश्विक संस्थाओं के संस्थापक तथा अध्यक्ष स्वामी ओमजी के नेतृत्व में हजारों हिन्दू वीरों ने दिनांक 08-06-2013 शनिवार को दोपहर में श्री लालकृष्ण आडवाणी जी के घर पर उन्हें घेर कर श्री न. मोदी जी के पक्ष में सहमत कराने हेतु श्री आडवाणी जी को मजबूर किया था ;तथा उसी दिन ओमजी ने जे.डी.यू. से छुटकारा सहित न. मोदी को पी.एम. प्रत्याशी के रूप में घोषित करने की भी मांग की थीद्ध जिसके परिणामस्वरूप उसी रात में 11 बजे गोआ में ही श्री न. मोदी को भा.ज.पा. के केन्द्रीय प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष मनोनीत करने के बाद उसके दूसरे दिन दिनांक 09-06-2013 रविवार को श्री राजनाथ सिंह आदि सभी भा.ज.पा के वरिष्ठतम नेताओं द्वारा श्री न.मोदी को उपरोक्त समिति का अध्यक्ष घोषित कर दिया गया था उसके बाद उस खुशी को मनाने के लिए उसी दिन दिनांक 09-06-2013 रविवार को सायंकाल में श्री आडवाणी जी के घर पर खुशी की मिठाई का वितरण करते हुए उस दिन भी ओमजी ने जे.डी.यू. से छुटकारा सहित न. मोदी को पी.एम. प्रत्याशी के रूप में घोषित करने की भी मांग की थी और ओमजी के उपरोक्त आग्रहानुसार उनकी उपरोक्त सभी मांगें अब पूरी हो चुकी हैं अब सिर्पफ न.मोदी का पी.एम. बनना ही शेष रह गया है जो 2014 के आगामी चुनाव में पूरा भी हो जायेगा।
वहां पर उपस्थित सभी पत्राकारों को तथा भा.ज.पा. के सभी नेताओं सहित कार्यकर्ताओं को सम्बोध्ति करते हुए ओमजी ने कहा कि न. मोदी की ताजपोशी की घोषणा करके भा.ज.पा. के वरिष्ठतम नेताओं ने भा.ज.पा. के सभी सदस्यों की तथा सभी हिन्दुओं की जनभावनाओं और अपेक्षाओं का सम्मान किया है और उसके लिए ओमजी भा.ज.पा. के सभी वरिष्ठतम नेताओं को व कार्यकर्ताओं को ध्न्यवाद देते हैं। ओमजी ने कहा कि न. मोदी के उफर्जावान व सक्षम नेतृत्व में रा.ज.ग. केन्द्र में जरूर अगली सरकार बनायेगी व हिन्दुस्थान को नई उफँचाईयों पर व बुलन्दियों पर ले जायेगी ओमजी ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में दिशाहीन सं.प्र.ग. सरकार को भी अपना पी.एम. प्रत्याशी घोषित करना चाहिये जिससे मतदातागण उनकी असली औकात उनको बता सकें ओमजी ने कहा कि दूसरे लोग तो साठ साल के बाद सठिया जाते है लेकिन चौरासी साल की संन्यास वाले उम्र में आडवाणी जी हठिया रोग से ग्रस्त हो गये हैं अतः ओमजी ने उनसे निवेदन करते हुए कहा कि उस हठिया रोग के निवाराणार्थ अन्य वरिष्ठतम नेताओं की तरह ही आडवाणी जी को भी अपना राजहठ छोड़कर न. मोदी को अगला पी.एम. बनाने में तन-मन-ध्न से सहयोग देते हुये राजनीति से संन्यास लेकर अगले जन्म को संवारने में लग जाना चाहिये।


No comments: